Sagarika and Anveshi in Indore, for the web series “BOSS-Baap of Special Services” Promotion

series-289-01-1.jpg
इंदौर: ऑल्टबालाजी की नई वेबसीरिज बॉस : बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज एक्शन, ड्रामा, मिस्ट्री और थ्रिल की हेवी डोज से भरी हुई है जो कि पूरी तरह से मसाला एंटरटेनर है. इस बहुप्रतीक्षित वेबसीरिज से चक दे इंडिया फेम गर्ल सागरिका घाटगे और हैंडसम करण सिंह ग्रोवर डिजिटल दुनिया में अपनी पारी की शुरुआत कर रहे हैं. सागरिका घाटगे और अन्वेषी जैन ने हाल में मध्यप्रदेश के इंदौर का दौरा किया, जहां पर उन्होंने शो का प्रमोशन तो किया ही, फैन्स और मीडिया के साथ वार्तालाप भी किया. यह वेबसीरिज जो 2 अगस्त को लॉन्च हुई अब ऑल्टबालाजी पर देखी जा सकती है.   
बॉस की कहानी, सुधीर कोहली के इर्द- गिर्द घुमती है जिसका किरदार निभाया है करण सिंह ग्रोवर ने. वो एक अंडरकवर कॉप बने हैं, जो कि ह्त्या और ऐसे मामलों को सुलझाने में निपुण हैं जहां अपराधी अक्सर बच निकलते हैं. इसके हर एपिसोड में एक नया रहस्य होता है जो कि दूसरे रहस्य से जा जुड़ता हैं. सुधीर खेल में सबसे आगे हैं लेकिन सबके लिए एक रहस्य रहता है. वह बाहर से एक कठोर व्यक्ति है लेकिन भीतर से एक नर्म दिल कॉप है. जो कि अपनी गट फिलिंग और मनोवृति के मुताबिक़ कार्य करता है. दूसरी तरफ अभिनेत्री सागरिका एक कॉप का किरदार निभा रही है जिसका नाम साक्षी रंजन है. वह कुछ दिलचस्प केस सॉल्व करने के लिए दिलों की धडकन करण के साथ भयंकर स्टंट भी करती हैं. इन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री गजब की है, और यह दोनों एक ताज़ी हवा के झोंके की तरह ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आते हैं.
वेबसीरिज के बारे में बोलते हुए सागरिका घाटगे ने कहा, ’’इंदौर में दर्शकों का प्रतिसाद देखना वाकई दिलचस्प रहा क्योंकि यह शो की लोकप्रियता और फैन्स की गर्मजोशी बताता है. स्वामी विवेकानंद कॉलेज के विद्यार्थियों द्वारा प्रदर्शित प्रेम मेरे लिए एक भावुक क्षण था क्योंकि इसने मुझे अपने उन कॉलेज के दिनों की याद दिला दी. मैं हमेशा कॉप के किरदार से प्रभावित रही हूँ और इस किरदार को हमेशा से करना चाहती थी. मैं खुश हूँ कि मुझे यह किरदार निभाने का मौक़ा मिला.’’” अपने पात्र के बारे में और बताते हुए अभिनेत्री ने कहा, ’’मैं साक्षी रंजन का किरदार निभा रही हूँ जो कि शिमला की स्पेशल टास्क फ़ोर्स की एसीपी है. वह बहुत मजबूत, कद्दावर और सही है. वह काम करने में विश्वास रखती है और अपने नियमों पर चलती है. इसी तरह वह केस सॉल्व करती है.”
इसी पर टिप्पणी करते हुए अन्वेषी जैन ने कहा, “मैंने इंदौर में दो साल गुज़ारे हैं और ये साल मेरे लिए बहुत ही अहम् रहे हैं | मैं उस समय अपने ऍम.बी.ए की तैयारी कर रही थी और उसी के साथ साथ मैंने यहाँ अपनी कंपनी DAZE GENISIS भी शुरू की | मैंने इवेंट्स में एमसी के रूप में इस शहर में करीबन 800  शोज किये | इस शहर ने मुझे बहुत कुछ दिया है और आज मैं यहाँ वापस आके बहुत गर्व महसूस कर रही हू | अगर शो की बात करे तो ऑल्टबालाजी के इस शो बॉस में मैं बहुत ही अहम् किरदार निभा रही हू | मैंने  इस करैक्टर को बहुत ही एन्जॉय किया क्योकि इसमें मुझे कुछ नया करने का मौका मिला है |  मैं ऑडियंस की प्रतिक्रियाओं का इंतज़ार कर रही हू |”
हर एपिसोड में एक नया रहस्य होता है, जो कि दूसरे रहस्य से जाकर जुड़ता है और उसका समाधान करने लगता है. भारत के उत्तरी भाग में एक रहस्यमयी बलून मैन को खोजना इसका मिशन होता है. लीडिंग पेयर के साथ सीरिज में बहुत दिलचस्प और अद्भुत कलाकारों की एक पूरी पंक्ति है जैसे कि गौरव घेरा, अयाज खान, कनिका महेश्वरी, तरुण महिलानी, महेश शेट्टी और दलजीत कौर, ये सभी केन्द्रीय भूमिकाओं में हैं.
ये सारे एपिसोड अब ऑल्टबालाजी एप पर उपलब्ध हैं!
Watch Official Trailer Here:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top