अभिनेता ओमकार कपूर अभिनीत LaVaste : लावारिस लाशों की खातिर एक होने की कहानी

WhatsApp-Image-2023-05-20-at-09.29.53.jpeg

एडिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने आधिकारिक तौर पर अपनी आगामी फिल्म Lavaste के लिए टीज़र जारी किया है। निर्देशक सुदेश कनौजिया, निर्माता आदित्य वर्मा और सह निर्माता रोहनदीप सिंह हमारे समाज में लावारिस लाशों की अनकही त्रासदी को दिखाते हुए एक अनूठी कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आए हैं।

फिल्म के कलाकार ओमकार कपूर, डायरेक्टर सुदीश कनौजिया और डीओपी कुलदीप जी शुक्रवार 19 मई को मीडिया से अक्षा इंटरनेशनल में दोपहर 2.30 बजे मीडिया से मुखातिब होंगे।

Lavaste एक बी.टेक स्नातक सत्यांश की यात्रा का अनुसरण करता है, जिसका काम शवों को उठाना है। हालांकि, कहानी उनकी या उनके परिवार की नहीं है, बल्कि उन लावारिस लाशों की है जिनके वारिस हैं। फिल्म का उद्देश्य लावारिस लाशों की खातिर लोगों को एकजुट करना है, हमारे समाज में मौजूद अमानवीयता और त्रासदी पर प्रकाश डालना है।

ओमकार कपूर, मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर, आदित्य वर्मा और विकास गिरी अभिनीत। Lavaste 26 मई, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। फिल्म में मनोज नेगी द्वारा संगीत दिया गया है, जिसमें महान सोनू निगम, कैलाश खेर और स्वानंद किरकिरे ने अपनी आवाज दी है।

जैसा कि हम lavaste की रिलिज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, आइए हम एक साथ आएं और लावारिस लाशों के कारण के लिए अपना समर्थन दें। क्रांति में शामिल हों और बदलाव का हिस्सा बनें।

https://www.youtube.com/watch?v=KjK06CxurgA&pp=ygUMb21rYXIga2Fwb29y

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top