‘चल ज़िंदगी’ के प्रीमियर पर मीडिया के प्रतिसाद से भावुक हुए फ़िल्म के तमाम कलाकार

WhatsApp-Image-2023-05-27-at-14.58.03.jpeg

फ़िल्म ‘चल जिंदगी’ के प्रीमियर को मिला मीडिया का ज़बर्दस्त समर्थन

बॉलीवुड में फ़िल्मों के प्रीमियर एक शानदार परंपरा रही है, जो एक लम्बे समय से सिने-प्रेमियों को लुभाती रही है. किसी भी फ़िल्म की रिलीज़ से पहले ही बड़े पर्दे पर फ़िल्म देखने का अपना अलग ही मज़ा होता है और हर सिने-प्रेमी इस अनुभव को हासिल करने‌ के लिए बेकरार रहता है.

ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘चल ज़िंदगी’ के प्रीमियर के ख़ास मौके पर. रिलीज़ के एक दिन पहले यानी गुरुवार की शाम हुए फ़िल्म के प्रीमियर में फ़िल्म से जुड़े तमाम कलाकारों, निर्माता-निर्देशक के अलावा बॉलीवुड की कई दिग्गज़ हस्तियों और पत्रकारों ने भी शिरकत की.

साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘चल ज़िंदगी’ के बड़े पर्दे पर प्रीमियर के लिए भव्य पैमाने पर तैयारियां की गईं थीं. मुम्बई में फ़िल्म का प्रीमियर भी उतने ही भव्यता के साथ आयोजित किया गया था, जिसकी चमक-दमक देखते ही बन रही थी.

इस मौके पर मौजूद फ़िल्म के कास्ट ऐंड क्रू ने प्रीमियर में शामिल होने वाले सभी मेहमानों का ख़ासतौर पर ख़्याल रखा और उनकी मेहमाननवाज़ी में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस प्रीमियर के मौके पर जाने-माने गायक कुमार सानू, टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जैसी कई हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से इस ख़ास समारोह की गरिमा को और बढ़ा दिया. इस प्रीमियर के मौके पर पैपराज़ी और मीडिया जगत के कई बड़े पत्रकार भी शामिल हुए और फ़िल्म के प्रति अपना समर्थन जताया.

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म के निर्देशक विवेक शर्मा ने ख़ुद इस बात का ख़्याल रखा कि इस खास इवेंट के मौके पर उनके किसी भी मेहमान को किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े, ख़ासकर इस स्क्रीनिंग में शामिल हुई इंडस्ट्री के दिग्गजों और पत्रकारों को.

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा, “मुझे चल ज़िंदगी में दर्शाया गया माहौल और फ़िल्म की कहानी बेहद पसंद आई. यह किसी ताज़ा हवा के झोंके की तरह है. यहफ़िल्म देखने के बाद देश के किसी ख़ूबसूरत जगह पर रोड ट्रिप पर निकल जाने का मन करेगा. इस फ़िल्म को सिनेमा के बड़े पर ज़रूर देखा जाना चाहिए.”

Watch Public review – https://fb.watch/kP3ByfZf-F/

अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर विवेक शर्मा और स्क्रीनिंग पर मौजूद उनका पूरा परिवार बेहद उत्साहित नज़र आ रहा था. ग़ौरतलब है कि विवेक शर्मा की इस उपलब्धि का हिस्सा बनने और इस ख़ास प्रीमियर में शामिल होने के लिए विवेक शर्मा का पूरा परिवार चंडीगढ़ से हवाई यात्रा कर प्रीमियर पर पहुंचा था.

विवेक शर्मा ने कहा, “यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा दिन है. मुझे एक लम्बे समय से एक अच्छे अवसर की तलाश थी. मुझे ख़ुशी है कि मेरा इंतज़ार आख़िरकार रंग लाया. मेरे लिए यह बहुत बड़े सौभाग्य की बात है कि मेरा कामकाजी परिवार और मेरा असली परिवार दोनों ही इस ख़ास मौके पर मौजूद हैं. मेरे लिए इससे बड़ी ख़ुशी की बात और क्या हो सकती है भला?”

तमाम लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए फ़िल्म के निर्देशक विवेक शर्मा ने कहा, “मैं इंडस्ट्री और मीडिया की ओर से फ़िल्म को‌ मिले प्रतिसाद और समर्थन से काफ़ी अभिभूत हूं. एक निर्माता और निर्देशक होने के नाते यह मेरी पहली फ़िल्म और जिस तरह से मुझे लोगों का प्यार मिल रहा है, वो मेरे लिए अविश्वसनीय सा है.”

फ़िल्म ‘चल ज़िंदगी’ के सशक्त किरदारों में संजय मिश्रा, विवेक दहिया, शैनन के., मीता वशिष्ठ, जावेद अली, रवींद्र उपाध्याय, नीरज श्रीधर, विवान शर्मा और अन्य कलाकार नज़र आएंगे. फ़िल्म ‘चल ज़िंदगी’ देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top