जाने माने सिंगर गुरु रंधावा इंदौर आए

WhatsApp-Image-2024-10-19-at-5.57.25-PM.jpeg
                   बारिश के कारण कैंसिल हुआ इंदौर का लाइव कंसर्ट

इंदौर । जानेमन पॉप सिंगर गुरु रंधावा शनिवार को इंदौर आए । वे इंदौर में लाइव परफॉर्मेंस करने वाले थे लेकिन बारिश के कारण उनका लाइफ कंसर्ट कैंसिल हो गया गुरु रंधावा ने इंदौर में मीडिया से चर्चा की और इंदौर के व्यंजनों का भी आनंद लिया।

मीडिया से चर्चा करते हुए गुरु रंधावा ने बताया कि लगातार २ महीने चलनेवाले इस मूनराईस इंडिया टूर के दौरान २६ अक्टूबर को पटना में, 09 नवंबर को जयपुर में , 10 नवंबर लखनऊ , 16 नवंबर को दिल्ली में , 23 नवंबर को कलकत्ता , 30 नवंबर को हैदराबाद में , 7 दिसम्बर को नाशिक में , 14 दिसंबर को रायपुर में और 21 दिसंबर को देहरादून में परफॉर्म करेंगे । उन्होंने बताया कि इस टूर के जरिए वे एक बार फिर लोगों का दिल जीतना चाहते हैं । संगीत हर उम्र के लोगों के लिए है यह लोगों के मन में खुशियां लाता है । एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि कि अगर वे पॉप सिंगर नहीं होते तो भी गाना ही गाते । अपनी फिल्मी सफर पर उन्होंने कहा कि एक शुरुआत है जिसका बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला है आगे चलकर वह कई सारे प्रोजेक्ट को करने वाले हैं उम्मीद है कि दर्शकों का प्यार उन्हें मिलता रहेगा । उन्होंने बताया कि पंजाबी संगीत की दुनिया पूरी दुनिया में अपनी धूम मचा रही है।

इसके बाद गुरु रंधावा दोपहर 56 दुकान पर गए और वहां पर उन्होंने इंदौर के व्यंजनों का जमकर आनंद लिया। इस दौरान 56 दुकान पर बड़ी संख्या में लोगों ने देखने के लिए इकट्ठा हो गए। गुरु रंधावा ने अपने फ्रेंड्स का सम्मान करते हुए सभी के साथ सेल्फी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top