कलर्स का ‘सुमन इंदौरी’: अनीता हसनंदानी और अशनूर कौर अपनी ऑनस्क्रीन देवरानी और जेठानी की जंग को लेकर इंदौर पहुंची

IMG-20240829-WA0024-scaled.jpg

अनीता हसनंदानी और अशनूर कौर ने कलर्स के नए शो ‘सुमन इंदौरी’ के लिए इंदौर के छप्पन मार्केट में दबंग देवरानियों को तेज़-तर्रार जेठानियों के खिलाफ खड़ा किया ।

 ‘सुमन इंदौरी’ का प्रीमियर 3 सितंबर को होगा और उसके बाद हर दिन शाम 6:30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगा ‘

इंदौर (29 अगस्त 2024): जेठानी और देवअनरानी के बीच की सदियों पुरानी जंग में नया ट्विस्ट पेश करते हुए, कलर्स एक पारिवारिक ड्रामा ‘सुमन इंदौरी’ प्रस्तुत करने के लिए तैयार है, जहां एक दबंग देवरानी और एक तेज़-तर्रार जेठानी के बीच एक विस्फोटक मुकाबले में स्वाभिमान का सामना अभिमान से होता है। यह पावर प्ले की रेसिपी है क्योंकि ये दो दमदार महिलाएं बुद्धि और खुद को एक-दूसरे से श्रेष्ठ साबित करने की लड़ाई लड़ती हैं। सदियों पुराने संघर्ष को आधुनिक ट्विस्ट देते हुए, इस आगामी शो में जेठानी देविका और देवरानी सुमन के बीच एक मनोरंजक रस्साकशी को दिखाया गया है, जहां सुमन की शादी उसकी इच्छा के विरुद्ध प्रसिद्ध परिवार के वंशज तीर्थ से की गई है। अहं के इस महायुद्ध में, घर का मुखिया बनने के गेम में किसकी जीत होगी?  सुमन के रूप में अशनूर कौर, तीर्थ की भूमिका में ज़ैन इमाम, और देविका के रूप में अनीता हसनंदानी और स्टूडियो एलएसडी के प्रतीक शर्मा द्वारा निर्मित, ‘सुमन इंदौरी’ का प्रीमियर 3 सितंबर को होगा, और उसके बाद यह हर दिन शाम 6:30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगा।

‘सुमन इंदौरी’ की स्टार अनीता हसनंदानी और अशनूर कौर अपनी चटाकेदार ऑन-स्क्रीन प्रतिद्वंद्विता को लेकर इंदौर की स्वाद से भरी गलियों में पहुंची। इन दोनों ने एक मसालेदार मुकाबले में माहौल को और भी रोमांचक बना दिया, जिसमें उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ चाट और करी का मज़ा लिया। इसकी शुरुआत एक प्रतियोगिता से हुई जिसमें इंदौर, भोपाल और उज्जैन की देवरानियों और जेठानियों को आमंत्रित किया गया, जिन्होंने न केवल नोक-झोंक दिखाई बल्कि अपनी पाक कला का प्रदर्शन भी किया। सर्वश्रेष्ठ देवरानी-जेठानी की जोड़ियों ने इंदौर के प्रसिद्ध छप्पन मार्केट में होने वाले अंतिम मुकाबले में अपनी जगह बनाईं। किस्मत ने एक मज़ेदार मोड़ लिया, और जोड़ियों को मशहूर इंदौरी चाट बनाने का काम सौंपा गया, लेकिन इस बार उनका स्वाभिमान और अभिमान दांव पर लगा था, इसलिए पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं था। दबंग देवरानी अशनूर कौर और तेज़ तर्रार जेठानी अनीता हसनंदानी की अगुआई में, क्रमश: टीम देवरानी और टीम जेठानी ने इस कड़ी प्रतिस्पर्धा में न केवल चाट बनाई, बल्कि ड्रामा भी किया! जिस टीम ने सबसे ज्यादा भीड़ जुटाई, उसे सबसे बड़ा इनाम मिला – सितारों के साथ सेल्फी लेने और रील कैप्चर करने का मौका।

अपनी इंदौर यात्रा के बारे में बात करते हुए, अनीता हसनंदानी कहती हैं, “इंदौर की देवरानियों और जेठानियों ने मेरे सफर को वाकई मज़ेदार बना दिया। जब मैंने इस शहर में कदम रखा, मैं इसके उत्साह से अभिभूत हो गई। यहां के लोग इस शहर के स्ट्रीट फूड की तरह ही मन को खुश कर देते हैं, और उनका आतिथ्य अविश्वसनीय रूप से उदार था। मैं शोडाउन में जाने और यह देखने के लिए उत्साहित थी कि हमारी देवरानियों और जेठानियों ने क्या बनाया है। हमारे आगामी शो के लिए लोगों का प्यार साफ झलक रहा था – मैं इस मसालेदार ड्रामा के लिए उनके उत्साह को महसूस कर सकती थी। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि यहां के दर्शक हमारे शो के बारे में क्या सोचते हैं!”

सुमन की भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित, अशनूर कौर कहती हैं,  “इंदौर आना कई मायनों में मेरे दिल को छू गया। चूंकि मैं स्क्रीन पर सुमन इंदौरी का किरदार निभाने वाली हूं, इसलिए मैं अपने किरदार के लिए घर कहे जाने वाले शहर में आकर वाकई सम्मानित महसूस कर रही हूं। इंदौर के लोगों ने हमारा बहुत उत्साह और प्यार से स्वागत किया। छप्पन मार्केट में आयोजित अंतिम मुकाबले में हमारी देवरानियों और जेठानियों को अपने कुकिंग स्किल का प्रदर्शन करते देखने का अनुभव अद्भुत था। हमें देखने आए सभी लोगों का उत्साह लाजवाब था। इस यात्रा की वज़ह से, मैं अब इंदौर, इसके स्वादिष्ट खाने और इसके लाजवाब लोगों को और भी ज्यादा पसंद करने लगी हूं। मैं इस अनुभव और इस शहर से इस तरह से कनेक्ट करने के अवसर के लिए बहुत आभारी हूं।”

सुमन के रूप में अशनूर कौर, तीर्थ की भूमिका में ज़ैन इमाम, और देविका के रूप में अनीता हसनंदानी अभिनीत और स्टूडियो एलएसडी के प्रतीक शर्मा द्वारा निर्मित, ‘सुमन इंदौरी’ का प्रीमियर 3 सितंबर को होगा, और उसके बाद यह हर दिन शाम 6:30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top