एनआईएफडी ग्लोबल इंदौर टाइम्स फैशन वीक सीजन 3 का हुआ भव्य समापन

WhatsApp-Image-2024-09-30-at-5.50.54-PM-scaled.jpeg
भाग्यश्री,गुरमीत-देबिना,ईशा मालवीया,ज़ोया अफरोज बने शोस्टॉपर...
वत्सल सेठ, संजीदा शेख और ताहिर शब्बीर की रैंप पर अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल...

इंदौर, 29 सितंबर 2024 – मध्य भारत के सबसे बड़े फैशन आयोजन एनआईएफडी ग्लोबल इंदौर टाइम्स फैशन वीक सीजन 3, का भव्य समापन 29 सितंबर 2024 को हुआ। तीन दिनों तक चले इस फैशन वीक में देशभर के टॉप मॉडल्स और एनआईएफडी ग्लोबल इंदौर और भोपाल के होनहार फैशन डिजाइनिंग छात्रों ने अपने शानदार कलेक्शन पेश किए। यह आयोजन इंदौर के ग्रैंड शेरेटन होटल में हुआ, जहां भारतीय संस्कृति, आधुनिक फैशन और कई चर्चित हस्तियों ने रैंप की शोभा बढ़ाई।

पहला दिन: भारतीय धरोहर और रिसाइकल फैशन का जश्न
27 सितंबर को फैशन वीक की शानदार शुरुआत की गई, जिसमें मोयरा सरिया के चेयरमैन विमल तोड़ी, NIFD ग्लोबल की चेयरपर्सन साधना तोड़ी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दिन NIFD ग्लोबल इंदौर और भोपाल के छात्रों ने 12 अनोखी थीम्स पर आधारित कलेक्शन प्रस्तुत किए।

ब्लूमिंग इंडिया थीम ने भारतीय संस्कृति को आधुनिक अंदाज़ में पेश किया, जबकि रॉक एंड रोल और फोक मिथिकल थीम्स में भारतीय और वैश्विक फैशन का शानदार संगम देखने को मिला। छात्रों ने रिसाइकल मटेरियल और डिजिटल प्रिंट्स का इस्तेमाल कर हाई-फैशन गारमेंट्स तैयार किए, जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा। इस फैशन वीक के पहले दिन, छात्रों की मेहनत और क्रिएटिविटी ने फैशन जगत के पेशेवरों को भी प्रभावित किया।

दूसरा दिन: फेस्टिव और वेडिंग कलेक्शन का जलवा
28 सितंबर को फैशन वीक के दूसरे दिन, पारंपरिक भारतीय और ब्राइडल कलेक्शंस का जलवा छाया रहा। रेशमा और रियाज़ गांगजी ने अपने ब्राइडल कलेक्शन को प्रस्तुत किया, जिसमें देबिना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी शोस्टॉपर रहे। इसके अलावा, शादी बाय मेरियट में भारत के पारंपरिक परिधान और सुंदर ज़रदोज़ी वर्क के साथ पेस्टल और चटख रंगों में डिज़ाइन किए गए गारमेंट्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

इस दिन का एक और खास आकर्षण फरहा सैयद द्वारा डिज़ाइन किया गया कलेक्शन रहा, जिसे अभिनेत्री भाग्यश्री ने शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर प्रस्तुत किया। फेस्टिव और वेडिंग सीज़न को ध्यान में रखते हुए पेश किए गए इन कलेक्शंस ने फैशन प्रेमियों के दिलों में जगह बना ली।

तीसरा दिन: सितारों से सजी समापन शाम

29 सितंबर को फैशन वीक के समापन दिन पर संज़ीदा शेख ने मोयरा प्रस्तुत करता है अमिष्का बाय नरेंद्र कुमार के कलेक्शन को रैंप पर उतारा और अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लिया। मोयरा ग्रुप के चेयरमैन विमल तोड़ी और NIFD ग्लोबल की चेयरपर्सन साधना तोड़ी ने भी शोस्टॉपर के साथ रैंप पर वॉक किया, जिससे इस फैशन वीक का समापन एक यादगार बन गया।

दिन की शुरुआत ट्रेंड्स के फेस्टिव कलेक्शन से हुई, जिसमें इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स, लहंगे, शेरवानी और कुर्ते शामिल थे। इसके बाद, शहर के प्रतिष्ठित महिला ग्रुप INMO ने अपने कलेक्शन रीत रिवाज को रैंप पर प्रस्तुत किया, जिसमें ग्रुप की महिलाओं ने खुद गारमेंट्स पहनकर वॉक की।

ताहिर शब्बीर की मस्ती ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जब उन्होंने सौरभकांत श्रीवास्तव के कलेक्शन काशी प्रेजेंट्स – ए ब्यूटीफुल लाइफ को पेश किया। वहीं, अभिनेता वत्सल सेठ ने प्रवीण श्रीवास्तव के वेडिंग कलेक्शन विवाह के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर जलवा बिखेरा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top