इंदौर में पहली बार हुआ इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट

2d7a57fe-6659-48c8-af5d-3b763af42bb6.jpeg

बांसुरी की धुन पर हुआ रैम्प वॉक

इंदौर। शहर में शनिवार शाम सितारों की महफिल सजी। देशभर से आईं 30 मॉडल्स के साथ अभिनेत्री जया प्रदा, अदिति गोवित्रिकर और इंडियन आइडल फेम आध्या मिश्रा ने रैम्प पर जलवे बिखेरे। इन तीनों जजों ने यहां अपना जजमेंट देकर मिस एंड मिसेसे एशिया पेसिफिक वर्ल्ड” का चुनाव किया। 19 जुलाई से शुरू हुए इस ब्यूटी पेजेंट में इंदौर के अलावा पूरे देश और विदेश से एनआरआई प्रतिभागी भी शामिल हुई थीं। इवेंट डायरेक्टर मिसेस इंडिया यूनिवर्स प्रिया शुक्ला ने बताया कि यह इंटरनेशनल लेवल का पहला इवेंट इंदौर में हुआ है। यहां से चयनित मिसेस को साउथ कोरिया में होने वाले मिसेस यूनिवर्स और मिस को कनाडा में होने वाले कॉस्मॉस वर्ल्डवाइड पेजेंट में भाग लेने का मौका मिलेगा।

इवेंट डायरेक्टर निरुपमा वर्मा ने बताया कि इस दौरान कुल 8 राउंड्स हुए जिसमें हमने ब्यूटी विद ब्रेन का चयन किया। इसके अलावा बेस्ट स्माइल, बेस्ट ड्रेस, बेस्ट हेयर और बेस्ट कैटवॉक जैसे अवॉर्ड भी दिए गए।

इवेंट कॉर्डिनेटर पियूष जैन ने बताया कि पेजेंट में 18 से 55 साल तक की प्रतिभागी शामिल हुई। इनके बीच इंट्रोडक्शन, पर्सनल इंटरव्यू, टैलेंट, पोजिंग स्किल्स, कैटवॉक, ट्रेडिशनल और नेशनल कास्ट्यूम जैसे राउंड हुए। एक राउंड में सभी प्रतिभागी खुद को किसी न किसी देवी के रूप में प्रस्तुत किया। खास बात यह रही कि सेलिब्रिटी जज और कुछ मॉडल्स ने रैम्प वॉक वेस्टर्न म्यूजिक की बजाय बांसुरी की धुन पर किया। कोरस बैंड ने अपनी परफॉर्मेंस दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top