“इंदौर ने इश्क विश्क रिबाउंड की कास्ट का किया जोरदार स्वागत”

IMG-20240619-WA0067.jpg

ये जेन ज़ी का दौर है, और इस सीजन में प्यार और रोमांस का एक नया फ्लेवर लेकर आ रही है इश्क विश्क रिबाउंड की कास्ट, रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल। उनके गाने पहले से ही चार्टबस्टर बन चुके हैं, जो फैंस को शानदार धुनों पर झूमने पर मजबूर कर रहे हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले, कलाकार अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर शहर पहुंचे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में, मीडिया से बात करते समय, रोहित सराफ ने कहा, “यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है, हमें इतना बड़ा मौका देने के लिए हमारे निर्माताओं, रमेश तौरानी और जया तौरानी का धन्यवाद। हम सभी ने अपना दिल और जान लगा दी है, और मुझे उम्मीद है कि हर कोई सिनेमाघरों में जाकर इसे देखेगा और हमें ढेर सारा प्यार देगा।”

पश्मीना ने कहा, “मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये मेरी पहली फिल्म के रिलीज़ वीक का वक्त है! मैं बहुत ज़्यादा उत्साहित हूँ कि हर कोई हमारी मेहनत को पर्दे पर देखेगा। मुझे उम्मीद है कि खासकर जेन ज़ी इस फिल्म से जुड़ाव महसूस कर पाएगा क्योंकि ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के ज़रिए हमने कोशिश की है आज के ज़माने के मुद्दों और प्यार की उलझनों को दिखाने की.”

जिब्रान ने साझा किया, ” इतने सारे लोगों के सामने खड़े होकर अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करना अविश्वसनीय है। रमेश जी को इश्क विश्क प्यार व्यार और गोरे गोरे मुखड़े पे जैसे अविस्मरणीय गाने देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम उम्मीद करते हैं कि इश्क विश्क रिबाउंड की रिलीज़ के बाद भी आप हमें जो प्यार दे रहे हैं वह बना रहे।”

नायला ने आगे कहा, “मैंने हमेशा एक बॉलीवुड गाने का सपना देखा है जिसमें मैं धीमी गति में नाच सकूं और आज मैं इश्क विश्क रिबाउंड के साथ अपना सपना जी रही हूं। मुझे आज भी हमारी शूटिंग का पहला दिन याद है, यह सब कल की तरह ही लगता है। यह फिल्म हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह बनाए रखेगी।”

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, कलाकारों ने प्रसिद्ध छप्पन का भी दौरा किया और स्वादिष्ट चाट का मज़ा लिया। निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल हैं। कहानी आधुनिक प्यार, रिश्तों और दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top