‘Khuda Meri Ibadat’ Romantic Love Song Release

 

img-20160913-wa0043
इंदौर, 13 सितम्बर 2016। इंदौर शहर की प्रतिभाओं को मंच देने के उद्देश्य से शहर के कुछ प्रोफेशनल मॉडल्स ने पंजाबी रोमांटिक लव वीडियो सांग ‘खुदा मेरी इबादत’ बनाया है। इसे शहर की ही लोकेशन्स पर फिल्माया गया है।
पंजाबी रोमांटिक लव वीडियो सांग ‘खुदा मेरी इबादत’ को मंगलवार को होटल सोमदीप पैलेस में यू ट्यूब पर रिलीज़ किया गया। वीडियो सांग पंजाबी थीम पर आधारित है जिसे 2 महीनों में शहर के ही कैफ़े, अपार्टमेंट और गुरुद्वारा पर शूट किया गया है।
वीडियो सांग में लीड एक्टर आरव डीक्रूज़ का है। आरव एक ऑटो मोबाइल इंजीनियर है और एक प्रोफेशनल मॉडल भी। आरव ने 2014 में मिस्टर एटीट्यूड का ख़िताब जीता था और 2016 में मैक्स फैशन आइकॉन के टॉप-8 में रह चुके है। लीड एक्ट्रेस के रूप में ज्योत्स्ना हल्दकर और शैलजा मिश्रा है। ये दोनों भी प्रोफेसनल मॉडल है।
इस वीडियो सांग को जसप्रीत जुनेजा ने गाया है। निर्देशन गिपेश पारूलकर ने किया है और प्रोड्यूसर आरव है। इस वीडियो सांग को केशव कुंडल ने लिखा है और म्यूजिक भी केशव कुंडल का ही है।
आरव ने बताया की 11 महीने तक मुम्बई में रहकर स्ट्रगल किया और देखा की न्यू फेस को वह बहुत चैलेंज फेस करना पड़ते है। तब सोच लिया की जो भी करूँगा अपने शहर से। वापस आया और इसपर काम शुरू कर दिया सोचा इसी के जरिये दुसरो को भी मौका देंगे।
2 लाख की लागत में बने इस वीडियो सांग के लांच होने के 1 ही घंटे में इस 200 व्यूज और 50 से अधिक लाइक किया जा चूका है।
​​

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top