म्यूजिक वीडियो ‘रांझना-रांझना’ हुआ लांच

इंदौर में बना अब तक का सबसे महंगा गाना

इंदौर के ही कलाकारों ने किया है काम, Official Posterटेक्निकल टीम मुम्बई से

इंदौर, 11 फरवरी 2017। इंदौर के युवाओं के बीच पिछले 3 महीने से लोकप्रिय हुआ म्यूजिक वीडियो ‘रांझना-रांझना’ 11 फरवरी, शनिवार को लांच हुआ। ये इंदौर शहर में बना अब तक सबसे महंगा म्यूजिक वीडियो है। सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट और टीजर लांच के बाद से ही इस गाने के रिलीज़ का इंतजार हो रहा था।
रोमांस के साथ एक्शन का तड़का लिये इस वीडियो में इंदौर के ही कलाकारों और मॉडल्स ने काम किया है। इतना ही नहीं पूरा गाना भी शहर के एमआर-10 और ओमेक्स सिटी जैसी  जगहों पर फिल्माया गया है। 6 मिनट के इस गाने में 2013 में मिस्टर एम.पी रह चुके और कलर्स टीवी के फेम अर्जुन पालीवाल ने लीड एक्टर की भूमिका निभायी है। इंदौर की ही मॉडल निमिषा ठाकुर है और नेगेटिव किरदार में मॉडल अरबाज खान नजर आ रहे हैं। गाने को समर्थ शर्मा ने आवाज दी है। शिवम आईटीसीएस के इस गाने का निर्देशन मुम्बई के नयन पचौरी  ने किया है। गाने में 7 किरदार नजर आएंगे। इतने बड़े स्तर और हाई बजट के इस गाने को मुम्बई से आयी 45 लोगों की टीम ने तैयार किया है।
जलसा बैंक्वेट के स्काई बुद्धा में हुए इस सांग लांच में फैशन गुरु लोवेल प्रभु, फैशन डिज़ाइनर मुमताज़ खान, फैशन डिज़ाइनर असलम खान और मॉडल कपिल खादिवाला भी उपस्थित थे !

IMG_8613

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top