तेजस्वी ने ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में तलवारबाजी की कला में महारत हासिल

Tejasswi-Prakash-as-Diya-in-Rishta-Likhenge-Hum-Naya-3.jpg

तेजस्वी प्रकाश यानि रिश्ता लिखेंगे हम नयाकी दीया अपनी कड़ी मेहनत, समर्पण व दृढ़ संकल्प के माध्यम से बेहद कम उम्र में ही काफी प्रसिद्ध नाम बन गई हैं। वह अपने काम के प्रति परफेक्शनिस्ट है जिसके लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ती है। अब वह तलवारबाजी में महारत हासिल कर रही हैं।

इस शो में, उनकी भूमिका एक अपनी मेहनत से सफल हुई महिला है, जो निर्भीक, विश्वासी है और जिसकी जिंदगी रोहित सुचांती द्वारा अभिनीत रतन की जिंदगी की सुरक्षा करने के प्रति समर्पित है। इस चुनौतीपूर्ण किरदार की तैयारी करने के लिए, तेजस्वी ने कार्टव्हील, कार स्टंट्स व अन्य कई के रूप में विभिन्न एक्शन सीक्वेंस के लिए कठिन प्रशिक्षण किया है। और इतना ही नहीं, उन्होंने खुद ही विशेषज्ञों से तलवारबाजी के कौशल में महारत हासिल करने के लिए प्रशिक्षण भी पूरा किया। यह काम तब और भी ज्यादा कठिन हो गया था जब तेजस्वी को अपने भारी राजस्थानी लहंगा में तलवार के साथ लड़ना पड़ा था।

वह लहंगा पहने हुए 360 डिग्री कार्ट व्हील स्टंट करते हुए भी दिखाई देंगी। इन स्टंट्स को आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा जहां दीया रतन के लिए दाता हुकुम की ताकत जीतने के लिए भुवन (जितेन लालवानी) के विरुद्ध लड़ाई करेंगी।

इस बारे में बात करते हुए, तेजस्वी कहती हैं, “तलवारबाजी के पूरे सीक्वेंस को शूट करना चुनौतीपूर्ण था, खास तौर पर 360 डिग्री कार्टव्हील, वह भी भारी राजस्थानी लहंगा और ज्वेलरी पहने हुए। हालांकि, हमने कुछ ही टेक्स में उस शॉट को परफेक्ट कर लिया और सीन वाकई काफी अच्छे बने। बचना और तलवार घुमाना आसान काम नहीं है क्योंकि ये तलवारें भारी हैं। मैं वाकई बहुत कड़ी मेहनत की है और ट्रेनिंग वर्कशॉप का धन्यवाद, क्योंकि इस चुनैतीपूर्ण भूमिका के लिए तैयारी करने हेतु इसने मेरी काफी मदद की है। असल में, आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को कई एक्शन स्टंट्स देखने को मिलेंगे और मैं मेरे इस नए अवतार के लिए हर किसी की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं।”

देखिए, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया‘, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top