प्राची देसाई ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ का प्रमोशन करती नजर आईं इंदौर में!

silence.jpg

बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई और मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दर्शकों का इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, दोनों सितारे इन दिनों फिल्म के प्रचार में जुटे हुए हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 16 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगा।

इंदौर, 12 अप्रैल, 2024: इंदौर में उत्साह बढ़ गया जब प्राची देसाई बहुप्रतीक्षित ZEE5 ओरिजिनल फिल्म, ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ को प्रमोट करने के लिए फीनिक्स सिटाडेल मॉल में पहुंचीं। प्रशंसकों की उत्सुकता के कारण शहर में उत्साह का माहौल था प्रिय अभिनेत्री के साथ बातचीत करने और उनकी फिल्म की रोमांचक दूसरी किस्त की एक झलक देखने के मौके का इंतजार कर रहा हूं।
अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा की याद दिलाते हुए, प्राची देसाई ने प्रशंसकों के साथ इंस्पेक्टर संजना की अपनी भूमिका और ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ की मनोरंजक कहानी के बारे में जानकारी साझा की। फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ने अपने आकर्षण और उत्साह से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अबान भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, साहिल वैद, वकार शेख, दिनकर शर्मा और पारुल गुलाटी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 16 अप्रैल को ZEE5 पर प्रीमियर होने वाला ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ दर्शकों को एक बेहतरीन अनुभव देने का वादा करता है।

Trailer link: https://www.zee5.com/movies/details/silence-2-the-night-owl-bar-shootout/0-0-1z5535878

इस रोमांचक दूसरी किस्त में, एसीपी अविनाश वर्मा, इंस्पेक्टर संजना और टीम के अन्य सदस्यों के साथ एक और जटिल हत्या के रहस्य को सुलझाने के लिए एक दिलचस्प खोज पर निकलते हैं। मुंबई के एक बार में अराजक गोलीबारी से पूरे शहर में दहशत फैल गई। जैसे ही एसीपी अविनाश अपनी टीम के साथ मामले की कमान संभालते हैं और अपराध स्थल का दौरा करते हैं, उन्हें कई हैरान करने वाले सुराग मिलते हैं। हालाँकि, जब अधिक लोग मृत पाए जाते हैं, तो जांच में भयावह मोड़ आ जाता है, जिससे भयावह रहस्यों का जाल खुल जाता है।
उत्साह बढ़ाते हुए, प्राची देसाई ने अपनी प्रत्याशा व्यक्त करते हुए कहा, “‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ का हिस्सा बनना एक उत्साहजनक यात्रा रही है, और मैं इस मनोरंजक कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हूं। यह अवसर है।” इंदौर के लोगों के साथ बातचीत वास्तव में दिल को छू लेने वाली रही है। उनका समर्थन और उत्साह हर पल को यादगार बना देता है। मैं दर्शकों को फिल्म की दिलचस्प कहानी के बारे में जानने और प्रत्यक्ष रूप से रोमांच का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”
16 अप्रैल से सिर्फ ZEE5 पर ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ की स्ट्रीमिंग का आनंद लीजिए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top