हार्डी संधु के ‘इन माय फीलिंग्स’ टूर ने इम्पीयिल ब्लू सुपरहिट नाईट्स के साथ इंदौर में की यादगार शुरूआत

WhatsApp-Image-2023-12-10-at-00.37.21.jpeg

पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने ‘मेरे नाल हसदी तू’, ‘और की करिए…’ जैसे गीत पर परफॉर्म किया…

इंदौर, 9 दिसम्बर, 2023: अपने करिश्माई अंदाज़ में हार्डी संधु ने इम्पीयिल ब्लू सुपरहिट नाईट्स के साथ साझेदारी में वाइब्रेंट शहर इंदौर में पहले इंडिया टूर की सफल शुरूआत की। 9 दिसम्बर की इस यादगार शाम के साथ शुरूआत करते हुए हार्डी ने अपने शानदार परफोर्मेन्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सीग्राम्स इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स, भारत की लाईव म्युज़िक इंडस्ट्री में अग्रणी है, जो हार्डी संधु के साथ साझेदारी में अपनी इस लेगेसी को जारी रखे हुए है। इस आइकोनिक साझेदारी के तहत जाने-माने गायक भारत में इंटरनेशनल कॉन्सर्ट की वाईब ला रहे हैं और पहली बार शानदार हाइड्रॉलिक इफेक्ट्स लेकर आए हैं। डांसर्स ट्रूप के साथ उनके परफोर्मेन्स ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जो कि इस परफोर्मेन्सेज़ से बेहद उत्सुक हो गए।


‘इंदौर के कॉन्सर्ट को ज़बरदस्त सफलता मिली, दर्शकों के जोश और उत्साह ने जीवन को मुस्कराहट के साथ अपनाने के इम्पीरियल ब्लू के दृष्टिकोण को कहीं अधिक मजबूत बना दिया। इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स सही मायने में एक विशेष प्लेटफॉर्म है जो रोमांचक म्युज़िक परफोर्मेन्सेज़ के साथ दर्शकों को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत है। हमें विश्वास है कि हार्डी का टूर ज़बरदस्त सफल होगा और लाईव म्युज़िक इंडस्ट्री में कई उपलब्धियां हासिल करेगा।’ ईश्विंदर सिंह, जनरल मैनेजर- मार्केटिंग, परनोड रिकार्ड इंडिया ने कहा।
हार्डी संधु ने टूर पर उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘खूबसूरत शहर इंदौर में अपने पहले टूर की शुरूआत करना अपने आप में बेहतरीन है। इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स के साथ साझेदारी ने मुझे राष्ट्रव्यापी टूर का रास्ता दिया है और यहां लोगों से मिली एनर्जी सही मायनों में उत्साह बढ़ाती है। इंदौर में संगीत के प्रति स्नेह और जुनून ज़बरदस्त है। उम्मीद करता हूं कि अगले शहरों में भी मुझे ऐसा ही जोश और जुनून देखने को मिलेगा। ‘इन माय फीलिंग्स’ टूर के साथ मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मेरे प्रशंसकों को उनके जीवन में यादगार अनुभव मिले।’
इंदौर में टूर की सफल शुरूआत के बाद हार्डी 17 दिसम्बर को मुंबई, 24 दिसम्बर को कोलकाता, 31 दिसबर को जयपुर और 20 जनवरी को पुणे पहुंचेंगे। भुवनेश्वर और गुरूग्राम की तारीखों की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी। टूर कॉन्सर्ट की टिकटें पेटीएम इनसाईडर पर खरीद के लिए उपलब्ध होंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top