म्यूजिक से बढ़ेंगे हम- रिचा शर्मा

addtext_com_MTIyOTI5NzA3Nw-e1549647038623.jpg

“सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स” को प्रमोट करने इंदौर पहुंचीं जज रिचा शर्मा

 

9 फरवरी 2019 से शुरू हो रहा ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स पावर्ड बाय ब्रूक बॉन्ड रेड लेबल‘ सीजन 7, हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा

 

इंदौर, 8 फरवरी 2019। साल 2017 में 8 महीनों की अपनी सफलतम पारी के दौरान उन्होंने हर वीकेंड रात 9 बजे के स्लॉट के बेताज बादशाह बनकर रियलिटी टेलीविजन पर राज किया। तमाम मनोरंजन चैनलों में नंबर वन ना्ॅन-फिक्शन शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स‘ के पिछले सीजन की जबर्दस्त लोकप्रियता इस बात का प्रमाण है कि कैसे ‘सा रे गा मा पा‘ खुद को लगातार बदलता रहा और भारतीय दर्शकों की पसंद के हिसाब से ढलता रहा। अब एक बार फिर अपने शानदार टैलेंट, जबर्दस्त एनर्जी और संगीत सीखने और इसके साथ आगे बढ़ने के अपने अटूट हौसले के साथ ये बच्चे आपके स्क्रीन्स पर धूम मचाने आ रहे हैं। ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स पावर्ड बाय ब्रूक बॉन्ड रेड लेबल‘ का सीजन 7, 9 फरवरी से शुरू हो रहा है और इसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर किया जाएगा।
इन सभी प्रतिभागियों के भारत के संगीत दिग्गज बनने के सफर में उनका मार्गदर्शन करेंगे तीन बेहद टैलेंटेड मेंटर्स जो जिन्होंने बॉलीवुड संगीत को असीमित ऊंचाइयों पर पहुंचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इस सीजन में ‘सा रे गा मा पा‘ के जाने-माने जज – मशहूर सिंगर शान और बेहतरीन सिंगर कंपोजर रिचा शर्मा के साथ अमाल मलिक इस सीजन में जज के रूप में अपना डेब्यू करेंगे। इन मेंटर्स के साथ संगीत जगत के 15 मशहूर विशेषज्ञों का एक पैनल भी होगा, जो इन उभरते गायकों के ऑडिशन से लेकर इनमें से बेहतरीन टैलेंट का चुनाव करने में मेंटर्स की मदद करेगा। इस शो में अपने अनूठे अंदाज और आकर्षण के साथ नजर आएंगे भारतीय टेलीविजन के दिल की धड़कन, ज़ी टीवी के अपने ‘जमाई राजा‘ रवि दुबे जो नए सीजन के होस्ट होंगे।
‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स‘ के इस आगामी सीजन को प्रमोट करने के लिए जज रिचा शर्मा आज खूबसूरत शहर इंदौर पहुंचीं।
जज रिचा शर्मा ने कहा, ‘‘सा रे गा मा पा का सफर मेरे लिए बेहद खास रहा और इससे पहले कि मैं इस शो से विदा लेती, मुझे पहले ही ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स‘ का आॅफर मिल गया। मैं दुनिया में किसी भी चीज के लिए इसे मिस नहीं कर सकती। मैं इस सिंगिंग रियलिटी शो के ताजा सीजन का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं जो हमारे बाल प्रतिभागियों के सर्वांगीण विकास के लिए संगीत को एक अहम माध्यम के रूप में पेश करता है। मैं उनकी मासूमियत बरकरार रखते हुए उनकी संगीत प्रतिभा को संवारना चाहूंगी। मैं अमाल मलिक जैसे बेहतरीन कंपोजर एवं संगीतकार, और अपने सबसे करीबी दोस्त शान के साथ जजिंग पैनल में आने को लेकर भी बेहद उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा साथ पसंद आएगा।‘‘
अपनी इंदौर यात्रा को लेकर रिचा कहती हैं, ‘‘सा रे गा मा पा की हमारी विजेता इशिता विश्वकर्मा मध्य प्रदेश से हैं और ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स‘ के ऑडिशन में हमें शानदार प्रतिसाद मिला। इस शहर में आकर मुझे स्वादिष्ट जलेबी पोहा का स्वाद लेने का इंतजार है, साथ ही में यहां की मशहूर फूड स्ट्रीट छप्पन दुकान भी जाऊंगी।‘‘
जहां अपने पिछले सीजन में इस शो ने हेमंत बृजवासी, पवनी पांडे, अज़मत हुसैन, श्रेयन भट्टाचार्य, और अंजलि गायकवाड़ जैसी बाल प्रतिभाओं को खोजा, वहीं इस शो के नए सीजन में देशभर से चुने गए टैलेंटेड गायक अपनी संगीत योग्यता को संवारेंगे और भारत की सबसे बड़ी म्यूजिकल हस्तियों के मार्गदर्शन में अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करते हुए अपना विकास करेंगे।
तो आप भी देखिए ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स पावर्ड बाय ब्रूक बॉन्ड रेड लेबल‘ का प्रीमियर 9 फरवरी से, हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर।
ज़ी टीवी के अपने पसंदीदा शोज़ मिस ना करने के लिए चुनिए ज़ी का फैमिली पैक, जिसमें ज़ी टीवी के साथ-साथ ज़ी नेटवर्क के 22 अन्य टॉप चैनल शामिल हैं, जो सारे परिवार की रोजमर्रा की मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करते हैं। यह सबकुछ केवल 39 रुपए प्रति माह के लॉन्च ऑफर में उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए अपने डीटीएच अथवा केबल ऑपरेटर से संपर्क करें।तो आप भी देखिए ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स पावर्ड बाय ब्रूक बॉन्ड रेड लेबल‘ का प्रीमियर 9 फरवरी से, हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर।
ज़ी टीवी के अपने पसंदीदा शोज़ मिस ना करने के लिए चुनिए ज़ी का फैमिली पैक, जिसमें ज़ी टीवी के साथ-साथ ज़ी नेटवर्क के 22 अन्य टॉप चैनल शामिल हैं, जो सारे परिवार की रोजमर्रा की मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करते हैं। यह सबकुछ केवल 39 रुपए प्रति माह के लॉन्च ऑफर में उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए अपने डीटीएच अथवा केबल ऑपरेटर से संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top