बेमिसाल आवाज़ों वाले महत्वाकांक्षी गायकों के सबसे पसंदीदा मंच – इंडियन आइडल सीज़न 14 को मिले अपने टॉप 15 प्रतियोगी

WhatsApp-Image-2023-10-31-at-17.42.47.jpeg

प्रतियोगी वैभव गुप्ता और मुस्कान श्रीवास्तव इस राष्ट्रीय मंच के बारे में बात करने के लिए इंदौर आए, जो महत्वाकांक्षी गायकों को उनके सपनों को हासिल करने के एक कदम और करीब लाता है

यह गायन रियलिटी शो हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है

इंदौर, 31 अक्टूबर 2023 : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रशंसित गायन रियलिटी शो, इंडियन आइडल ने भारतीय मनोरंजन परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी है, और देश के सबसे लोकप्रिय और प्रतिष्ठित गायन रियलिटी शो में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। अनूठी आवाजों पर प्रकाश डालते हुए, इंडियन आइडल सीज़न 14 को अपने शीर्ष 15 प्रतियोगी मिल गए हैं, जिन्होंने अपनी अद्वितीय प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

महत्वाकांक्षी गायकों के लिए अपनी क्षमता साबित करने के लिए एक राष्ट्रीय मंच के रूप में उभरते हुए, इस सीज़न में भारत की बेहतरीन संगीत प्रतिभाएं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रेया घोषाल, बॉलीवुड के मेलोडी किंग कुमार सानू और मशहूर संगीतकार/गायक और कलाकार विशाल ददलानी के साथ जज पैनल में शामिल होने के लिए एक साथ आ रही हैं, जो देश भर से चुने गए प्रतियोगियों का हुनर सँवारेंगे। होस्ट के रूप में हुसैन कुवाजेरवाला के साथ, यह शो हर  शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जा रहा है।

मनोरंजक, दिलचस्प और प्रेरित करने वाली कहानियों के साथ – प्रतियोगी वैभव गुप्ता और मुस्कान श्रीवास्तव इस मंच पर अपने सफर के बारे में बताने के लिए इंदौर शहर में हैं, जिसने इन महत्वाकांक्षी गायकों को अपने संगीत सपने को प्राप्त करने के एक कदम और करीब ले जाया है। सलीम-सुलेमान के बड़े  प्रशंसक, वैभव ने पिछले वीकेंड के ‘गृह प्रवेश’ एपिसोड के दौरान अपने दमदार गायन से मंच पर अपनी छाप छोड़ी। एक साधारण पृष्ठभूमि से आने वाले, वैभव की आकांक्षाओं को उसके पिता का समर्थन प्राप्त है, जिनका वह बहुत सम्मान करता है। जजों ने उसकी लगन की तारीफ की। विशाल ददलानी ने वैभव को “अविश्वसनीय गायक” कहा।

मुस्कान की भावपूर्ण गायकी ने जजों का ध्यान खींचा और वो संगीत के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाकर और अपने परिवार के आर्थिक बोझ को कम करके एक खुशहाल परिवार के रूप में रहने का सपना देखती है। ‘गृह प्रवेश’ एपिसोड के दौरान, प्रशंसित गायिका ऋचा शर्मा और जज श्रेया घोषाल उनकी आवाज़ से मंत्रमुग्ध हो गईं और एक महत्वाकांक्षी गायिका के रूप में उनकी बहुत तारीफ की और कहा कि उनकी आवाज़ पार्श्व गायन के लिए तैयार है।

देखते रहिए इंडियन आइडल – सीज़न 14, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

कंटेस्टेंट ने मीडिया से अपने अनुभव भी शेयर किये

वैभव गुप्ता, प्रतियोगी, इंडियन आइडल – सीज़न 14
“इंडियन आइडल ने मुझे पहले ही बहुत कुछ दिया है – मैं सानू सर, विशाल सर और श्रेया मैम जैसे दिग्गजों की मौजूदगी में खुद को धन्य महसूस करता हूं। संगीत संबंधी सभी चीजों पर विशाल सर की प्रतिक्रिया, श्रेया मैम जिस तरह से हमें सुधारती हैं और गाना गाने का सही तरीका बताती हैं और सानू सर के किस्से और इस उद्योग में उनका ज्ञान हमें बहुत आगे तक जाने में मदद करेगा। मैं आज यहां इंदौर आकर बहुत खुश हूं, यह मंच आपको जिस तरह का अनुभव देता है वो अतुलनीय है, और मैं कड़ी मेहनत करने और इस शो में अपनी उपलब्धियों पर अपने पिता को गर्व महसूस कराने का वादा करता हूं।”

मुस्कान श्रीवास्तव, प्रतियोगी, इंडियन आइडल – सीज़न 14
“इंडियन आइडल सिर्फ एक गायन प्रतियोगिता नहीं है; यह एक बहुप्रतीक्षित मंच है जो जीवन बदल देता है और हमें देश के सर्वश्रेष्ठ संगीत दिग्गजों के साथ बातचीत करने का अवसर देता है। मैं प्रार्थना करती हूं कि इस शो में मेरे प्रयास न केवल मुझे एक सफल गायिका बल्कि एक अच्छी बेटी बनने के मेरे सपने को साकार करने में मदद करेंगे। इंदौर एक बढ़िया शहर है, जिसकी भाषा अनोखी है, सुंदर महल, मंदिर और बढ़िया स्ट्रीट फूड है और मुझे उम्मीद है कि आज जब हम यहां होंगे तो मैं इसके बारे में कुछ जानने में सक्षम होऊंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top