“LEO” मूवी में थलापति विजय और संजय दत्त की जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार, एडवांस्ड बुकिंग के टूटे रिकार्ड

392937066_371052131913187_5590617036065755997_n.jpg

सुपरस्टार थलापति विजय की बहुप्रतीक्षित तमिल एक्शन-थ्रिलर ‘लियो’ सीमाओं को तोड़कर दर्शकों का दिल जीत रही है। लोकेश कनगराज निर्देशित यह फिल्म, लोकेश कनगराज सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा है और सेंसेशनल ब्लॉकबस्टर बनने के लिए तैयार है।

‘लियो’ की इस फिल्म के पैन इंडिया लेवल पर मशहूर होने का प्रमुख कारण इसमें बॉलीवुड के दिग्गज संजय दत्त की उपस्थिति है, जो कि फिल्म में विलन की भुमिका में है। फिल्म में संजय दत्त की उपस्थिती नेउत्तर भारतीय बाजारों में उत्साह और आशा को बढ़ा दिया है। ‘लियो’ उत्तर में एक सेनसेशन बन रही है, और इसकी एडवांस्ड बुकिंग अभूतपूर्व लेवल तक बढ़ गई है।

डिजिटल युग में, जहां सीमाएं धुंधली हो गई हैं और सिनेमा भाषाओं से परे है, ‘लियो’ एक उदाहरण स्थापित कर रही है कि कैसे एंटरटेनमेंट की कोई बाउंड्री नहीं होती। थलापति विजय, संजय दत्त और ‘लियो’ के पीछे की पूरी टीम सिनेमा के एक नए युग का मार्ग प्रशस्त कर रही है जो पूरे भारत में दर्शकों को एकजुट करती है। पूरे भारत में सिनेमा के नए नियमों को लिखते हुए, ‘लियो’ को एक ऐतिहासिक सफलता दिलाने के लिए सारें सितारे एकजुट हो गए हैं।

‘लियो’ कल पूरे भारत में रिलीज हो गई है, हिंदी में लियो के ओपनिंग डे कलेक्शन एक सुखद आश्चर्य है। शीर्ष राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में कोई रिलीज नहीं होने के बावजूद, थलपति विजय और लोकेश कनगराज अभिनीत यह फिल्म 3.25 करोड़ रुपये की कमाई करती है।


यह फिल्म ‘2.0’ और ‘जेलर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों द्वारा निर्धारित 600 करोड़ रुपये के बेंचमार्क को पार करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top