उत्साही और निडर – सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों को दबंगी मुलगी आई रे आई में आर्या से परिचित करा रहा है

IMG-20231019-WA0013.jpg

“अभिनेत्री माही भद्रा, साईं देवधर, आमिर दलवी और मानव गोहिल एक बेटी की अपने पिता के साथ पुनर्मिलन की खोज की इस सम्मोहक कहानी में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं”

30 अक्टूबर, 2023 को प्रीमियर हो रहा यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा” 

इंदौर 19 अक्टूबर 2023:  यादगार किरदारों के साथ विविध पृष्ठभूमि वाली कहानियों को पेश करने में सबसे आगे रहने वाला सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने आगामी फिक्शन लॉन्च, ‘दबंगी – मुलगी आई रे आई’ में दर्शकों को साहसी और निडर आर्या से परिचित कराने के लिए पूरी तरह तैयार है। 30 अक्टूबर, 2023 को प्रीमियर होने वाला यह मनोरंजक ड्रामा हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होगा, जो दर्शकों को एक बेटी की अपने पिता को खोजने और उसके साथ एकजुट होने की खोज की एक दिलचस्प कहानी पेश करेगा, जहां वो छिपे हुए रहस्यों और उलझे हुए रिश्तों वाली दुनिया में प्रवेश करेगी जिससे उसकी दुनिया ही बदल जाएगी।

माही भद्रा, साईं देवधर, आमिर दलवी और मानव गोहिल की शानदार टीम शो के मनोरम पात्रों में जान फूंक देगी, जिनमें से प्रत्येक मानवीय भावनाओं की बहुमुखी परतों और अच्छे और बुरे के बीच शाश्वत लड़ाई की खोज करेगा। माही भद्रा द्वारा अभिनीत आर्या का मानना है कि उसके पिता एक सुपरकॉप हैं और एक मिशन पkर हैं, यही कारण है कि वह उनसे कभी नहीं मिली हैं, लेकिन वह अपनी असली जड़ों से अनजान हैं। वह वास्तव में आमिर दलवी द्वारा अभिनीत रहस्यमय और शक्ति-संपन्न सत्या की बेटी है, जो एक सच्चाई है जिसे उसकी मां, छाया, जो साई देवधर द्वारा अभिनीत किरदार है, ने आर्या से छुपाया है। मानव गोहिल ने सीनियर इंस्पेक्टर अंकुश राज्यवधकर की भूमिका निभाई है, जो सत्या का भाई है, और वह अनजाने में आर्या के अपने पिता की कल्पना की शारीरिक अभिव्यक्ति है, और दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका जीवन कैसे आपस में जुड़ा हुआ है।

‘दबंगी – मुलगी आई रे आई’ दो विपरीत विचारधाराओं की एक अनूठी कहानी है, जो एक अनैतिक भाई, सत्या (आमिर दलवी) और अंकुश (मानव गोहिल) की है, जो जीवन के प्रति दृढ़ नैतिक दृष्टिकोण रखते हैं, जो आर्या के केंद्र में आने से टकराती है। .

30 अक्टूबर 2023 को दबंगी मुलगी आई रे आई का प्रीमियर देखना न भूलें और यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, विशेष रूप से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा!

आईए जानते हैं शो के मुख्य कलाकारों ने शो के बारे में और इंदौर के बारे में क्या कहा

माही भद्रा, बाल कलाकार -“आर्या बहादुर है, वह हमेशा सही काम करना चाहती है, लेकिन जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वो है उसके दबंग तेवर। मैं भी अपने किरदार आर्या की तरह दबंग बनना चाहती हूं। मैं इंदौर के लोगों से कहना चाहती हूं, हमारा शो देखिए और हमें खूब सारा प्यार और आशीर्वाद दीजिए।”

साई देवधर, एक्टर – “मैं तुरंत छाया के अपनी बेटी के प्रति गहरी लगन से आकर्षित हो गई, जो व्यक्तिगत रूप से मेरे साथ जुड़ी हुई है। उनके द्वारा साझा किया जाने वाला अटूट रिश्ता इस चरित्र को सभी मांओं के लिए अविश्वसनीय रूप से भरोसेमंद बना देगा। दबंगी मुलगी आई रे आई मां के अपने बच्चों के प्रति प्यार को दर्शाती है और उनकी मासूमियत और सपनों की रक्षा के लिए वे किसी भी हद तक जा सकती हैं। मैं असल में इंदौर की संस्कृति की खोज करने और इस शहर के पारंपरिक व्यंजनों का मजा लेने के लिए उत्सुक हूं।”

आमिर दलवी, एक्टर – “सत्या वो इंसान है जो अपने नियमों से जीता है, भले ही इसके लिए उसे परिवार का त्याग करना पड़े और उसकी पसंद नैतिकता के खिलाफ हो। उनकी स्वार्थी इच्छाओं से प्रेरित उसके मन की गहराइयों की खोज करना, इसे एक चुनौतीपूर्ण भूमिका बनाता है और मैं दबंगी मुलगी आई रे आई में इस ग्रे किरदार को जीवंत करने के लिए रोमांचित हूं। मैं इंदौर की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत, प्रतिष्ठित स्मारकों और निश्चित रूप से, लजीज व्यंजनों के बारे में और अधिक जानने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”

मानव गोहिल, एक्टर – “दबंगी मुलगी आई रे आई सही और गलत के बीच की लड़ाई और सच्चाई की खोज में किए गए बलिदान को दर्शाती है। शो में मेरा किरदार, अंकुश, दृढ़ निष्ठा वाला एक पुलिसकर्मी है, जो न्याय की लड़ाई में अपने सगे भाई के खिलाफ जाने के लिए तैयार है। इस किरदार को जिन भावनाओं को जीवंत करने की जरूरत है, वह वास्तव में मुझे एक अभिनेता के रूप में प्रेरित करती है और मैं आखिरकार वर्दी में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं वास्तव में इस शहर से प्रभावित हूं जो स्वच्छता और स्वच्छता के इतने उच्च मानकों को बनाए रखता है, मुझे उम्मीद है कि मैं और वक्त निकालकर इंदौर वापस आ सकता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top